सैफ, तबू, सोनाली छूटे, सलमान ही क्यों फंसे : ये हैं 3 बड़ी वजह

0
126

जोधपुर के ब्लैकबक शिकार मामले में कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई लेकिन इसी मामले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया । आखिर एक ही मामले में सब छूट गए, लेकिन सलमान खान कैसे फंस गए, इसकी 3 बड़ी वजहें हम आपको बताते हैं।

पहली वजह – गांव वालों की गवाही
दरअसल गांव वालों की गवाही एकदम खुलकर सलमान के खिलाफ गई। FIR में दर्ज कहानी के मुताबिक कई गांववालों ने सलमान खान को बंदूक के साथ देखने और गोली चलाने का दावा किया। इतना ही नहीं हिरण का शव भी ग्रामीणों ने वन विभाग को सौंपा था। लिहाजा गांव वालों की गवाही सलमान के जेल जाने की एक बहुत बड़ी वजह बन गई।

दूसरी वजह – हथियार की बरामदगी
इस मामले में सलमान का पक्ष तब और कमजोर हो गया जब जोधपुर में उनके कमरे से गोली चलाने वाला हथियार बरामद किया गया। इतना ही नहीं हथियार का लाइसेंस एक्सपायर होने की बात भी सामने आई। इस वजह से केस में इसके साथ ही आर्म्स ऐक्ट का भी मामला जुड़ गया और सलमान पर घेरा बढ़ गया

तीसरी वजह – सलमान का शुरूआती अंदाज़
जब केस दर्ज हुआ और मामले की शुरूआती जांच आगे बढ़ी तो सलमान खान का ARROGANT BEHAVIOUR भी उनके खिलाफ गया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र आया है कि शुरूआती वक्त में सलमान खान ने INVESTIGATORS को सपोर्ट नहीं किया था। इतना ही नहीं, सलमान खान की वो वीडियो आज तक वायरल है जिसमें पूछताछ के दौरान वो टेबल पर पैर रखकर बैठे हुए हैं।

सलमान के अलावा इस मामले में बाकी एक्टर्स काफी कम लाइमलाइट में रहे। शिकार के दौरान भले ही वो जीप पर एक साथ बैठे थे, लेकिन इस शिकार में सबसे ज्यादा बुरी पब्लिसिटी सलमान खान को ही मिली।

Comments

comments

LEAVE A REPLY