क्या ऋतिक के लिए अभी भी धड़कता है कंगना का दिल?

0
289

ऋतिक और कंगना के विवाद को भला कौन भूल सकता है। एक दूसरे पर आरोपो के तीर मारने के बाद इनकी ये लड़ाई खत्म तो हो गई, लेकिन हाल ही में दिल्ली में हुए एक इवेंट में कंगना ने अपने बीते रिलेशनशिप के बारे में मीडिया से पहली बार खुल कर बात की। कंगना ने अपनी लव स्टोरी को एक कहानी की तरह बयां किया। जिसमें एक बार भी उन्होंने ऋतिक का नाम तो नही लिया, लेकिन बातों ही बातों में कंगना ने अपने रिलेशनशिप के सारे दास्तानं बयां कर दिए।

17_12_2016-kangana_h

कहानी को बयां करते हुए कंगना ने कहा- “यह एक पहाड़ों में रहने वाली लड़की की कहानी है, जो बहुत बहादुर और जिद्दी है। इसको एक लड़के की तस्वीर मिलती है, जिसे उससे प्यार हो जाता है। उस शख्स के लिए वह रेगिस्तान, पहाड़, समुद्र पार करके आती है। वह उसके साथ तारों के नीचे खड़ी होती है, तब वह उसे किस करता है और आई लव यू कहता है। वह उसे विश्वास दिलाती है कि वह कोई आम लड़की नहीं बल्कि शेरनी है। जब लड़की सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ती है तो आदमी उससे डरने लगता है। ऐसे में उनकी लव-स्टोरी ट्रेजडी बन जाती है।”

hritik or kangana

इसके साथ कंगना ने उन ई-मेल्स के बारे में भी जिक्र किया जो उन्होंने उनके ऋतिक के लीगल मुद्दे के दौरान मीडिया के सामने आए थे। कंगना ने कहा- “वे खत जो शायद मैंने लिखे थे, क्रूरता के साथ दुनिया के सामने आए। सोचिए तब मुझे कैसा महसूस हुआ होगा, क्योंकि आप अपने लवर को हर खत इमोशनल होकर लिखते हो ? आप अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा पूरी दुनिया नहीं बल्कि उस अकेले शख्स के साथ शेयर करते हो। लेकिन जैसे ही वे खत पब्लिक हुए। मैं दुनिया के सामने नेकेड हो गई। कई रातों तक मैं कमरे में रोती रही। लोगों ने मेरा मजाक बनाया। लेकिन मैंने उन्हें क्रूरता से जवाब नहीं दिया। मेरी यही बात मुझे विजेता बनाती है। अगर मैं किसी के लिए अच्छी नहीं हूं, इस बारे में कुछ नहीं कर सकती। लेकिन उसका मजाक बनाना या उसे दुनिया से सामने शर्मिंदा करना गलत है।”

इन सभी बातों के अंत में कंगना ने एक शायरी कही-“  जिनको दुनिया की निगाहों से छुपा कर रखा, जिनको एक उम्र कलेजे से लगा कर रखा, तेरी खुशबू में बसे खत मैं जलाता कैसे, प्यार में डूबे हुए खत मैं जलाता कैसे”।

इन सब बातों से साफ जाहिर है कि कंगना आज भी कहीं ना कहीं ऋतिक के लिए अपने दिल में सॉफ्ट कॉर्नर रखती है और आज भी उन्हे याद करके इमोशनल हो जाती हैं।

Comments

comments

LEAVE A REPLY