रानी पद्मावती के सेट पर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट : रोक दी फिल्म की शूटिंग !

0
285

जयपुर में बेहद ही सनसनीखेज तरीके से रानी पद्मावती की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म के सेट पर पहुंचकर राजपूत करणी सेना के नौजवानों के फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की और शूटिंग का काफी सारा सामान भी बरबाद कर दिया। कहा जा रहा है कि फिल्म रानी पद्मावती में संजय जिस तरह से रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी का लव सीक्वेंस शूट कर रहे थे, उससे राजस्थान का राजपूत समुदाय खासा नाराज था।

राजपूत करणी सेना के जिन लोगों ने फिल्म के सेट पर कोहराम मचाया, उनके मुताबिक फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के संबंधों को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है और जब तक फिल्म के डायरेक्टर लिखित में फिल्म का ट्रैक बदलने की बात नहीं कहते, तब तक वो पूरे राजस्थान में कहीं भी शूटिंग नहीं होने देंगे।

संजय लीला भंसाली पर कैसे हुआ हमला, Video देखिए –

करणी सेना के मुताबिक रानी पद्मिनी ने अलाउद्दीन खिलजी से बचने के लिए जौहर कर लिया था। फिर फिल्म में उनका लव सीक्वेंस दिखाए जाने का क्या मतलब है। राजपूत करणी सेना  के मुताबिक उन्हें रणवीर सिंह के एक इंटरव्यू से  फिल्म के इस प्लॉट की जानकारी मिली थी, जिसके बाद वो मौके पर तोड़ फोड़ करने और शूटिंग रूकवाने पहुंच गए।

हमले में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को चोट लगने की खबरें मिली हैं, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सुरक्षित हैं। वहीं जयपुर पुलिस इस पूरे मामले में सख्त है और पुलिस का कहना है कि किसी को भी लॉ एंड ऑर्डर को हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।

वैसे फिल्म पद्मावती में रानी पद्दिमनी की कहानी पर अब जो ये ताजा कांट्रोवर्सी शुरू हुई है, उस पर आपकी क्या ओपिनियन है.. लिखिए नीचे कमेंट सेक्शन में.

Comments

comments

LEAVE A REPLY