गहरे डिप्रेशन के चलते कमरे में खुद को बंद करके रखते थे कपिल शर्मा!

0
356

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कपिल शर्मा पिछले 3-4 महीनों से  बिमार चल रहे थे। सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद कपिल गहरे डिप्रेशन में चले गए थे।

हांलाकि कपिल खुद इस बात से इंकार करते रहे कि उन्हें कोई डिप्रेशन नहीं हुआ है। लेकिन हाल ही में खुद कपिल ने ये माना है कि सुनील से झगड़े के बाद उन्हे शराब की बूरी लत लग गई थी। इतना ही नहीं कपिल काफी स्ट्रेस और डिप्रेशन में रहने लगे थे। एक ऐसा भी वक्त आ गया था, जब कपिल ने घर से निकलना बंद कर दिया था। वे एक कमरे में खुद को बंद करके रखते थे। ऐसे में उनके खास दोस्त राजीव ठाकुर और चंदन प्रभाकर ने उन्हें संभाला।

मार्च में ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने सुनील ग्रोवर के अलावा चंदन के साथ भी बदसलूकी की थी। इसके बाद चंदन ने उनका शो छोड़ दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने न केवल कपिल के साथ पैचअप किया, बल्कि बुरे दौर में उनके साथ खड़े रहे। वहीं कपिल के डिप्रेशन की एक बड़ी वजह मीडिया में उनके बारे में लिखी गई बातें भी बताई जाती हैं।सुत्रो के मुताबिक, कपिल का ऐसा मानना है कि जितनी निगेटिव बातें मीडिया ने उनके बारे में छापीं, उतना उन्होंने कुछ किया नहीं।

यही कारण था कि कपिल ने अपने शो से ब्रेक लिया और 40 दिनोंके लिए वो बैंगलोर में आयुर्वेदिक इलाज के लिए गए।हांलाकि कपिल अब मुंबई वापस लौट आए हैं। कल कपिल ने लाइव आकर अपने फैंस से बात भी की।कपिल अब पूरी तरह से ठीक हैं,और जल्द ही अपनी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन भी शुरु करेंगे।

देखें वीडियो

Written by: Shubhangini Kashyap

 

Comments

comments

LEAVE A REPLY