JOLLY LLB 2 : Movie Review | फर्स्ट हाफ में मस्ती, सेकंड हाफ हो गया सीरियस !

0
446

आज फाइनली रिलीज हो गई है अक्षय की मच अवेटिड फिल्म जॉली एल एल बी 2 और हम आपके लिए लेकर आए हैं इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो रिव्यू

जॉली एल एल बी 2 देखते वक्त हो सकता है कि आप बार बार अक्षय के अंदर अरशद वारसी वाला जॉली ढूंढने की कोशिश करें। लेकिन इसमें आपको निराशा ही हाथ लगेगी। अक्षय का स्टाइल अरशद से बेहद जुदा है और वो अलग अंदाज में काफी एंटरटेनिंग है। कुल मिलाकर जॉली एल एल बी 2 एक एंटरटेनिंग फिल्म है, लेकिन अगर फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें पाल रखी हैं, तो उन उम्मीदों को थियेटर के बाहर ही छोड़कर जाएं तो बेहतर।

STORY :

फिल्म की कहानी है जॉली जगदीश्वर मिश्रा की जो कि पेशे से है तो लॉयर, लेकिन कुछ भी करके आनन फानन में खूब सारे पैसे कमाना चाहता है और हुमा कुरैशी बनी हैं जॉली की सोलमेट पुष्पा पांडे।  लेकिन एकदिन जॉली की जिंदगी में तूफान आ खड़ा होता है जब मस्ती मजाक के बीच वो शुरू करता है एक केस की इन्वेस्टीगेशन। फिर अंत में हर बॉलीवुड फिल्म की तरह सच्चाई की जीत होती है और हारती है बुराई।

PERFORMANCE :

अक्षय की परफॉर्मेंस बेहद शानदार है। यूपी के मिश्राजी का रोल करना पंजाबी अक्षय के लिए थोड़ा मुश्किल जरूर था, लेकिन पूरी फिल्म में अक्षय ने अपने अंदर के पंजाबी को बाहर आने से रोका है। हुमा का रोल फिल्म में फिलर की तरह ही है और उन्होंने अपना काम अच्छे से निभाया है। हां… अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला एकबार फिर से काफी इंप्रेस करते हैं।

MUSIC :

फिल्म का म्यूजिक ठीक ठाक है। सबसे अच्छा फिल्म का होली सांग Go Paagal है, जिसे सुन देखकर आपके चेहरे पर स्माइल भी आती है। बाकी गाने और बैकग्राउंड स्कोर कामचलाउ है।

DIRECTION :

डायरेक्टर सुभाष कपूर ने ही जॉली एलएलबी सीरीज की पहली फिल्म भी डायरेक्ट की थी। लेकिन जॉली एलएलबी 2 में लगता है कि सुभाष की पकड़ पहले से थोड़ी कमजोर हुई है। फिल्म के सेकंड हाफ को सुभाष संभाल नहीं पाते और दर्शकों को फिल्म का सेकंड हाफ कुछ ज्यादा ही लंबा लगने लगता है।

FINAL SCORE :

कुल मिलाकर जॉली एल एल बी एक फैमिली फिल्म है और अगर आपने रईस और काबिल देख ली है तो इस वीकेंड आप अपनी पूरी फैमिली के साथ जाकर ये फिल्म देख सकते हैं। हमारी तरफ से फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार। धीरे धीरे ही सही, लेकिन जल्द ही ये फिल्म भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री तो मार ही लेगी।

Comments

comments

LEAVE A REPLY