बड़ा खुलासा : फवाद खान करते थे भारत में ब्लैक मनी का कारोबार !

0
280

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। सिर्फ फवाद ही नहीं, बॉलीवुड के कई गानों में अपनी आवाज़ देने वाले पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान, पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा खान,  इमरान अब्बास और कई दूसरे बड़े पाकिस्तानी कलाकारों पर ब्लैक मनी के कारोबार से जुड़ा बहुत बड़ा खुलासा हुआ है।  एक हिन्दुस्तानी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 इंडिया ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में इन कलाकारों और इनके एजेंट्स को ब्लैक मनी के कारोबार में रंगे हाथों पकड़ने का दावा किया है।

fawad-and-imran

‘ऑपरेशन नमकहराम’ के नाम से किए गए इस स्टिंग ऑपरेशन में फवाद खान की इंडियन मैनेजर तोरल सोनी से बात की गई। रिपोर्टर्स ने पूछा कि फवाद एक शादी में शिरकत करने के कितने पैसे लेंगे ? कहा गया कि फवाद शादी में थोड़ी देर आने और नाचने के लिए 50 लाख रूपए लेेंगे। लेकिन जब बात पेमेन्ट पर आगे बढ़ी तो मैनेजर ने कहा कि पैसे फवाद के सउदी अरब वाले अकाउंट में डाले जाएंगे, इससे उन्हें इंडिया में टैक्स  नहीं चुकाना पड़ेगा।

mawra-khan

सिर्फ फवाद ही नहीं, फवाद के अलावा मावरा खान के एजेन्ट ने भी 50 लाख रूपए की मांग की। लेकिन 50 में से 45 लाख रूपए मावरा के ऑस्ट्रेलियन अकाउंट में डालने को कहा। यानि मावरा अपनी 50 लाख की कमाई में से सिर्फ 5 लाख रूपए पर भारत में टैक्स भरेंगी, वो भी दिखावे के लिए।

फवाद के साथ ए दिल है मुश्किल में नज़र आए थे एक और पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास। इमरान के एजेंट से बात की गई, तो वहां भी यही गड़बड़झाला था। न्यूज़ इंडिया 18 चैनल के मुताबिक लगभग हर पाकिस्तानी कलाकार भारत में आकर यही करता है – टैक्स की जम के चोरी। हालांकि न्यूज़ चैनल के इस खुलासे पर अब तक पाकिस्तानी एक्टर्स की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Comments

comments

LEAVE A REPLY