शाहरुख के Red Chillies के ऑफिस पर बीएमसी का बुलडोजर!

0
88

शाहरुख खान के उपर बीएमसी की गाज गिरी है।जी हां शाहरुख खान के रेड चिलीज ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया है ! दरअसल, मुंबई के गोरेगांव इलाके में शाहरुख के रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ऑफिस में बनी कैंटीन को बीएमसी ने तोड़ दिया है।

यह कैंटीन उनके ऑफिस के टेरिस पर लगभग 2000 वर्ग फुट में बनी थीं. बीएमसी के मुताबिक यह कैंटीन गैरकानूनी तरीके से बनाई गई थी। पुलिस और बीएमसी के अधिकारियों का मौजुदगी में इस गैरकानूनी कैंटीन को तोड़ा गया। आपको बता दें कि शाहरुख का ये ऑफिस गोरेगांव पश्चिम में DLH मैक्स इमारत में है।

बीएमसी अधिकारियों की मानें, तो  शाहरुख ने अपने एंप्लॉइज के लिए इसी इमारत में कैंटीन बनवाई थी. इसे बीएमसी की अनुमति के बिना बनाया गया था। बीएमसी को इस गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन के बारे में शिकायत मिली थी, और इसी के बाद ये कार्यवाही की गई है।

इस बारे में शाहरुख के रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की तरफ से भी जवाब आया है। उनके मुताबिक रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट इस प्रॉपर्टी की मालिक नहीं, बल्कि किराएदार है. इस बिल्डिंग में बाहर की ओर एक खुली जगह है जहां बैठने की सुविधा है.यहां सभी एंप्लॉइज अपने घर से लाया हुआ खाना खाते थे। ये एक कैंटीन नहीं है।

लेकिन किसी गलतफहमी के कारण बीएमसी ने उस हिस्से को तोड़ दिया है, जहां एनर्जी सेविंग सोलर पैनल लगाए गए थे. इस पैनल से पूरी वीएफएक्स डिपार्टमेंट को ऊर्जा मिलती थी. रेड चिल्लीज वीएफएक्स डिपार्टमेंट इस मामले को लेकर बीएमसी के जरुरी अधिकारियों से जल्द ही मिलेगा।

बता दें कि शाहरुख ने कुछ महीने पहले गोरेगांव के डीएलएच पार्क के चौथे फ्लोर पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के लिए जगह किराए पर ली थी. यहां रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के वीएफएक्स का काम किया जाता है।फिल्हाल शाहरुख का इस मामले में कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। अब देखते है शाहरुख इस मामले में क्या कहते हैं।

देखें वीडियो

Written by: Shubhangini Kashyap 

Comments

comments

LEAVE A REPLY