पद्मावती का ट्रेलर देख शांत होगा राजपूतों का गुस्सा?

0
137

पद्मावती का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो ही गय और अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर तरफ से अलग अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

कुछ लोग कह रहे हैं कि पद्वावती का ट्रेलर इतना संतुलित है कि पहले जो राजपूत फिल्म पर भड़क गए थे अब वो शांत हो जाएंगे  और फिल्म की रिलीज के दौरान कोई बवाल नहीं मचेगा। फिल्म में राजपूती शान को बेहद जबरदस्त तरीके से दिखाया गया है और कहीं भी ऐसा नहीं लगता कि रानी पद्मावती का अपमान करने की कोशिश की गई है।

आपको बता दें कि करीब एक साल पहले राजस्थान में पद्मावती की शूटिंग के दौरान राजपूतों की करणी सेना संजय लीला भंसाली पर भड़क गई थी। सेट पर हमला हुआ और संजय लीला भंसाली की पिटाई भी की गई। आरोप ये लगा था कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के love scene शूट किए जा रहे हैं।

उस वक्त भी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने ये सफाई दी थी कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है और राजपूतों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसा कोई भी सीन शूट नहीं किया जा रहा। इसके बावजूद राजपूतों का गुस्सा नहीं थमा और फिल्म यूनिट को अपना सारा तामझाम उठा कर राजस्थान से बाहर शूट करना पड़ा।

अब ट्रेलर में रानी पद्मावती यानि की दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन खिलजी यानि की रणवीर सिंह के बीच कोई भी सीन तक नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर ने ट्रेलर बनाने में खासी सावधानी बरती है ताकि फिल्म रिलीज से पहले बेवजह का कोई और बवाल ना हो। अब उम्मीद की जा रही है कि राजपूत संगठन शायद फिल्म को लेकर नर्म रूख इख्तियार करें लेकिन अभी भी कई लोग इस बात पर अड़े हैं कि रीलीज से पहले पूरी फिल्म उनको दिखाई जाए और उनसे पास होने के बाद ही फिल्म को हिन्दुस्तान में रिलीज किया जाए।

देखें वीडियो

Comments

comments

LEAVE A REPLY